देहरादून रेलवे स्टेशन से अगले 1 महीने के लिए ये 3 ट्रेनें रद्द…पढ़िए क्यों?

देहरादून : देहरादून से इन तीन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों के लिए बुरी खबर है। जी हां बता दें कि तीन ट्रेनें दून स्टेशन से अगले एक महीने तक नहीं चलेंगी जिससे यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा और बसों में खासा भीड़ उमडेगी।

ये तीनों ट्रेनें अगले एक महीने के लिए रद्द

बता दें कि देहरादून से चलने वाली तीन ट्रेनें जनता, उज्जैनी और उपासना एक्सप्रेस को अगले एक महीने के लिए रद्द कर दिया है जिसका प्रमुख कारण कोहरे है। जी हां कोहरे के कारण इन तीनों ट्रेनों के संचालन को देहरादून से बंद किया गया है। तीनों ट्रेनें 1 अप्रैल तक रद्द रहेंगी। मंगलवार और बुधवार को जाने वाली उज्जैनी एक्सप्रेस को 27 फरवरी तक रद्द किया था। इसी तरह, बनारस से दून के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस पहले 29 फरवरी तक रद्द की थी। जबकि, देहरादून से हावड़ा के लिए बुधवार और शनिवार को 2 दिन चलने वाली उपासना एक्सप्रेस को 26 मार्च तक रद्द रखा गया था।

किराया होगा वापस

स्टेशन निदेशक गणेश चंद ठाकुर से मिली जानकारी के अनुसार इस संबंध में यात्रियों को सूचित किया जा रहा है ताकि किसी को समस्या का सामना न करना पड़े। बताया कि जिन यात्रियों ने पहले रिजर्वेशन करा दिया है, उनका इस अवधि के लिए पूरा किराया वापस किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here