उत्तराखंड के इन लोगों को शर्म आनी चाहिए, पुलिसकर्मी को घसीटकर पीटा, महिला ने होमगार्ड को पकड़ा

उधमसिंह नगर (मोहम्मद यासीन) : एक ओर जहां कोरोना जैसी महामारी में खाकी कोरोना योद्धा साबित हुई और लोगों द्वारा उनको सम्मानित किया जा रहा है तो वहीं उत्तराखंड में कुछ लोगों ने शर्मनाक हरकत कर उत्तराखंड का नाम बदनाम किया। लोगों ने न सिर्फ खाकी पर हाथ उठाया बल्कि उनको गालियां भी दी। जी हां मामला काशीपुर में दो पक्षों के एक विवाद में गए पुलिस कांस्टेबल को एक पक्ष ने घेरकर पीट दिया। इस घटना को किसी स्थानीय युवक ने कैमरे में कैद कर लिया औऱ अब आरोपियों की तलाश जारी है।

बता दें कि उधम सिंह नगर के काशीपुर के गड्ढा कॉलोनी निवासी अनिल कुमार ने बीते दिन सुबह पुलिस को अपने घर के बाहर कुछ युवकों द्वारा गाली-गलौज और अभद्रता करने की तहरीर दी थी। तहरीर देने के बाद जैसे ही अनिल कुमार अपने घर पहुंचा तो कुछ दबंगों ने उस पर हमला कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही सिपाही नरेंद्र मेहता और एक होमगार्ड मामले की जानकारी लेने के लिए पहुंचा। दबंगों ने अचानक पुलिस पर ही हमला कर दिया, जिससे नरेंद्र मेहता घायल हो गया और दबंग युवक मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल काशीपुर में रामनगर रोड पर स्टेडियम के निकट स्थित रेलवे फाटक से सटी गड्ढा कॉलोनी में गली नंबर 6 में देवी जागरण करने वाले अनिल वर्मा उर्फ अन्नू अपने परिवार के साथ रहते हैं। पिछले कई दिनों से कुछ लोग अनिल के घर के आगे चारपाई डालकर बैठ जाते थे और परिवार की महिलाओं पर अश्लील छींटाकशी किया करते थे। 16 मई की रात से चल रहे मामले के बाद परेशान अनिल उर्फ अन्नू द्वारा पुलिस को इस बाबत तहरीर देने के बाद पीड़ित की फरियाद पर प्रतापपुर पुलिस चौकी के कांस्टेबल नरेंद्र मेहता के साथ पूछताछ के दौरान कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया और उनके साथ अभद्रता व हाथापाई करते हुए उन्हें घसीट कर ले गए।

नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मौके की वीडियो के आधार पर फैजल पुत्र अफसर, अमान पुत्र अफसर, अनस पुत्र अफसर, शानू, बब्बू नाई, भूरी पत्नी बब्बू नाई, शबनम तथा नसीमजहां पत्नी आसिम के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है तो वहीं डेढ़ दर्जन से अधिक अन्य के खिलाफ 147, 148, 394, 332, 353, 506, 427, 323 और 188 धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें :उत्तराखंड ब्रेकिंग : पुलिसकर्मी को पीटने वालों पर पुलिस की कार्रवाई, कइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here