ये हैं असली बिगबॉस, अब तक आवाज सुनी थी अब चेहरा देखें..और जानिए जीवन के बारे में

बिग बॉस शो सीजन 13 में बिग बॉस की आवाज ऐसी आवाज है, जिसका हर कोई कायल है…चाहे वह घर में आने वाला प्रतियोगी हो या फिर शो के दर्शक। इस शो को देखने वाले दर्शकों के जेहन में सिर्फ एक ही सवाल उठता है कि इस दिलकश आवाज के पीछे कौन है? अब इसका खुलासा हो गया है। ये बिग बॉस अपनी आवाज का जादू इससे पहले कई विज्ञापनों में दे चुके हैं, साथ ही कई फिल्मों में भी बिग बॉस डबिंग का काम कर चुके हैं। चूंकि किसी ने इससे पहले इस आवाज पर गौर नहीं किया होगा। बिग बॉस की आवाज वन ये शख्स दुनियाभर में लोकप्रिय हो गए हैं..उनका नाम है विजय विक्रम सिंह.

जी हां विजय विक्रम सिंह कानपुर के रहने वाले हैं जो की शो के लिए आठ से 10 घंटे काम करते हैं। सलमान खान की तरह विजय भी पिछले 10 सालों से बिग बॉस के साथ जुड़े हुए हैं।  वेबसाइट पिंकविला से इंटरव्यू में विजय विक्रम सिंह ने बताया कि मैंने साल 2009-10 में बतौर वाइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू किया। मुझे एक मेल आया जिसमें मेकर्स एक वाइस ओवर आर्टिस्ट की तलाश कर रहे थे। मैंने उन्हें एक सीडी भेजी और मैं शॉर्टलिस्ट हो गया। उन्होंने मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया और दो दिन बाद ही मुझे सेलेक्ट कर लिया गया। ये मेरे करियर के लिए एक बड़ा मोड़ था।

डिप्रेशन में गए लेकिन हार नहीं मानी

जब विजय को बिगबॉस का ऑफर आया तो वो खुशी से उछल पड़े. जिंदगी में संघर्ष के बाद उन्होंने ये मुकाम पाया, डिप्रेशन में गए लेकिन हार नहीं मानी और आज सबके बॉस बन गए हैं जिनकी आवाज की जनता दिवानी है।बिग बॉस के अलावा विजय विक्रम सिंह ने कई अन्य शो के लिए भी अपनी आवाज दी है।

डांस इंडिया डांस और इंडियन आइडल को दी आवाज

आपको बता दें कि विजय विक्रम ने डांस इंडिया डांस और इंडियन आइडल में भी वाइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर काम किया औऱ इंडियन आइडल में आपको इनकी ही आवाज सुनाई देती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here