दो पक्षों की लड़ाई का खामियाजा भुगतना पड़ा नन्हे बच्चे को, नहीं आई 108

लकसर- लक्सर के जैनपुर गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया जिसका खामियाजा एक छोटे से बच्चे को भुगतना पड़ा. दो पक्षों का विवाद देखते ही देखते इतनी बढ़ गया कि विवाद में एक पक्ष ने गोली चलादी. जो की पास में ही खड़े एक 7 वर्षीय बच्चे को जा लगी. गोली लगते ही बच्चा जमीन पर जा गिरा और तड़फने लगा. बच्चे को तत्काल ही उठाकर लकसर सीएचसी लाया गया जहां डाक्टरो ने उसकी हालत गम्भीर देखते हिओ उसे हायर सेंटर के लिये रैफर किया.

दूसरी ओर डाक्टरों ने इसे रैफर तो कर दिया लेकिन बच्चे को ले जाने के लिये 108 सेवा मुहैया नहीं कराई गईय. 108 सेवा न मिलने के कारण परिजनों को अपने बच्चे को मोटर साईकल से ही ले जाना पड़ा. ये पूरी घटना ये बताती है कि सरकार या स्वास्थ विभाग लाख दावें कर ले लेकिन हालत जस की तस है.

वहीं जब हमारे संवाददाता ने मौके पर पहुंच कर लोगों से पूरी घटना की जानकारी ली तो पता चला कि विवाद का कारण सिंचाई के लिए खेत में पानी निकालने को लेकर हुआ था.

इस घटना को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गांव के हालात को  संभाला. फिलहाल गांव में पुलिस बल तैनात किया गया. लकसर पुलिस ने आरोपी के घर से एक लाईसेंसी रायफल और एक लाईसेंसी बंदूक और कुछ जिन्दा कारतूस भी जब्त किए. और साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है . लकसर कोतवाल टीएस राणा ने पूरे मामले की पुष्टि की है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here