शुगर मिल के सामने फिर धरने पर बैठी महिला, दी आत्महत्या की चेतावनी

लक्सर- लक्सर में मृतक आश्रित पुत्र को नौकरी दिलाए जाने के लिए एक विधवा महिला को मजबूरन दोबारा धरने पर बैठना पड़ा. दरअसल पति की लंबी बीमारी के कारण घर पर हुई मौत के बाद महिला ने अपने पुत्र को शुगर मिल प्रबंधन द्वारा नियमानुरूप रोजगार उपलब्ध ना कराने के कारण शुगर मिल गेट के मुख्य द्वार पर स्थित तोल कांटे पर आमरण अनशन शुरू कर दिया.

महिला का कहना है कि उसके पति की मौत के बाद अपने हक के लिए वह कई बार धरना दे चुकी है लेकिन मिल प्रबंधन ने अब तक उनकी एक न सुनी. महिला का कहना है कि मिल प्रबंधन ने उन्हें पति के बदले पुत्र को नौकरी देने का आश्वासन दिया. और कुछ महीनें तक नौकरी में रखने के बाद बेटे को बेवजह नौकरी से निकाल दिया और वह बेरोजगार हो गया जिससे उनके परिवार के सामने आर्थिक तंगी पैदा हो गई.

धरने पर बैठी महिला ललिता देवी ने बताया कि उसका परिवार ऐसी परिस्थितियों में भुखमरी के कगार पर है. मगर इसके बाद भी शुगर मिल प्रबंधन उससे बात करने को भी तैयार नहीं है. जिससे तंग आकर वह फिर से मजबूरन धरना पर बैठी है. महिला ने अपने बेटे को नौकरी ना दिए जाने पर शुगर मिल प्रबंधन को आत्महत्या तक की चेतावनी दे डाली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here