महिला ने पत्रकारों पर लगाया झूठा आरोप, पत्रकारों ने SSP से लगाई न्याय की गुहार

सितारगंज के तीन पत्रकारों पर मुकदमा दर्ज किये जाने के खिलाफ जिले के पत्रकारों ने एसएसपी. वरिन्दरजीत सिंह से मुलाकात की और मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की।

पत्रकारों ने एसएसपी को अवगत कराया कि सितारगंज की एक महिला ने अपने पति को बचाने और पुलिस को उलझाने के लिये कुछ निर्दोष पत्रकारों पर पैसे लेने की शिकायत की थी। जिस पर सितारंगज की पुलिस ने बिना सोचे समझे उनपर मुकदमा दर्ज कर दिया था।

महिला ने पत्रकार पर लगाया झूठा आरोप

संगठित पत्रकारों ने पुलिस कप्तान को कहा कि एक मामले को लेकर पत्रकारों ने खबर प्रकाशित की थी जिससे आक्रोशित होकर महिला ने झूठा मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया कि पुलिस ने भी बिना किसी जांच के मुकदमा दर्ज कर दिया था। जबकि डी.जी.पी.के वर्तमान के निर्देशों के अनुसार, बिना जांच के पत्रकारों के खिलाफ सीधे मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सकता। उन्होंने मांग की है कि पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच करायी जाये।

एसएसपी ने दिया पत्रकारों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन

मामले की महत्ता समझते हुए एस.एस.पी.ने पत्रकारों को आश्वस्त किया है कि इसमें पूरी जांच करायी जायेगी। कप्तान से मिलने के दौरान वरिष्ठ पात्रकर फणीन्द्र गुप्ता, संदीप जुनेजा, मुकेश गुप्ता, राजू सहगल, शुभम गम्भीर, भरत शाह अमित गुम्बर, महेन्द्रपाल सिंह, शिवम शर्मा, रमेश चन्द्रा, मोहम्मद यासीन, मो.आरिफ, अनीश रजा, हनीफ अहमद, रमेश यादव मोहम्मद इमरान आदि पत्रकार मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here