हिस्ट्रीशीटर को दिल दे बैठी महिला कांस्टेबल, ऐसे चढ़ा इश्क का खुमार, दोनों ने की शादी

कहते हैं प्यार का कोई धर्म, कोई मजहब, कोई पैमाना नहीं होता बस प्यार ऐसी चीज है जिसका खुमार चढ़ गया तो बस बोलने वाला गूंगा और देखने वाला अंधा, सुनने वाला बेहरा हो जाता है…उसे अपने सामने प्यार के अलावा कोई नहीं दिखता. यूपी के नोएडा से भी एक ऐसा ही अजीब मामला सामने आया है जहां एक महिला कांस्टेबल अपराधी के इश्क में पड़ गई और अब दोनों ने शादी भी कर ली।

जी हां मामला ग्रेटर नोएडा के एक पुलिस थाने में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल से जुड़ा है जहां महिला सिपाही को राहुल दसराना नाम के हिस्ट्रीशीटर से प्यार हो गया जो की दांकोर इलाके का रहने वाला है।

राहुल की हिस्ट्री

मिली जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर की अपने इलाके में काफी रौब है औऱ राहुल पर पहले से कई लूटपाट औऱ मर्डर के केस दर्ज है जो की कई गैंग से जुड़ा हुआ है औऱ अनिल दुजाना गैंग के लिए भी काम करता है. राहुल मनमोहन गोयल मर्डर केस में भी एक आरोपी है और एक शार्प शूटर भी है।

ऐसे हुआ प्यार और चढ़ा इश्क का खुमार

हैरानी की बात ये है कि प्यार का ये सिलसिला तब शुरु हुआ जब पुलिस को राहुल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद से ही लगातार उसकी कोर्ट में पेशी होती रही। पेशी के दौरान उसे कोर्ट के लॉकअप में रखा जाता था। इसी लॉकअप के बाहर महिला कॉन्स्टेबल भी तैनात थीं। फिर क्या था, पेशियों का सिलसिला चलता रहा और राहुल लॉकअप में आता रहा। दोनों के बीच इस दौरान बातचीत शुरू हो गई। कुछ ही दिनों में दोनों एक दूजे को दिल भी दे बैठे। जिसके बाद राहुल के जमानत पर छूटते ही दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।जो की आज चर्चा का विषय बना हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here