व्यापारी और किसान खुदकुशी करते रहे, फिर भी सरकार ने मनाया एक साल पूरा होने का जश्न- इंदिरा हृदयेश

हल्द्वानी- 
भले ही टीएसआर सरकार अपने एक साल के कामकाज को कामयाबी के तौर पर पेश कर रही हो, लेकिन विपक्ष सरकार के एक साल के कार्यकाल को बिफल करार दे रहा है।  नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने टीएसआर सरकार के एक साल पूरा होने पर सरकार पर जोरदार  हमला किया है।
हल्द्वानी में मीडिया से बात करते हुए इंदिरा हृदयेश ने सरकारी कर्मचारियों की पैरवी करते हुए कहा कि, राज्य कर्मचारियों को समय पर वेतन नही मिल रहा है। कई विभागों में सातवें वेतनमान का लाभ अभी तक मुलाजिमों को नहीं मिला है बावजूद इसके सरकार सातवें वेतनमान को लेकर अपनी पीठ थपथपाए जा रही है।
इंदिरा ने  हल्द्वानी के लिए देखे अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ISBT के निर्माण को लेकर बरती जा रही हीलहवाली पर  जहां सूबे की सरकार को जमकर कोसा वहीं हल्द्वानी में बन रहे अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में बनने वाले स्पोर्ट्स काम्पलेक्स की सुस्त रफ्तार पर भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया।
इंदिरा ने कहा एक साल की भाजपा सरकार का लब्बोलुआब ये है कि  प्रदेश की भाजपा सरकार का विकास से कोई सरोकार नही रहा है। व्यापारी से लेकर किसान तक आत्महत्या करने को मजबूर रहे हैं। जबकि सरकार इतरा रही है और एक साल पूरा होने का जश्न मना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here