गजब! चोरी करने गया चोर, इतनी शराब पी कि नशे में वहीं सो गया

चोरी के अजब-गजब किस्से तो सभी ने सुनें होंगे। कई बार चोर अपना सामान चोरी वाली जगह पर भूल जाते हैं, तो कई बार सुराग छोड़कर चले जाते हैं। कहा जाता है कि चोर कुछ ना कुछ सुराग छोड़ ही जाता है। लेकिन, कभी आपने ऐसा चोरी के बारे में नहीं सुना होगा कि चोर चोरी करने गया और चोरी करना ही भूल गया।

लेकिन, ये सच है। मंगलूरु में एक चोर खुद ही वापस जाना भूल गया। रात को चोरी करने पहुंचा चोर घर के अंदर ही सो गया और सुबह जागा तो घर का मालिक उसके सामने खड़ा था। यह देखकर चोर की पोल और नींद, दोनों उड़ गए।नशे में एक चोर उप्पिनागड़ी में एक बिजनसमैन के घर चोरी करने पहुंचा। वह छत की टाइल्स हटाकर घर में दाखिल हुआ लेकिन वहीं सो गया। अलमारी की चाबियां उसके हाथ में ही थीं। सुबह जब वह जागा तो देखा कि घर का मालिक उसके सामने खड़ा है। बिजनसमैन ने उसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ चोरी की कोशिश का केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि बिहार के माजीपुर का अनिल साहनी (34) शराब के नशे में सुदर्शन के घर में दाखिल हुआ। पुलिस ने बताया, श्वह पहले कंपाउंड की दीवार पर चढ़ा और फिर घर की रूफ टाइल्स निकालकर अंदर दाखिल हुआ। घर में सभी लोग सो रहे थे। साहनी ने अंदर आकर सामान खोजा और अलमारी की चाबियां उठाईं। हालांकि, वह इतने नशे में था कि चाबियां हाथ में लेकर वहीं सो गया। अगले दिन घर के मालिक ने उसे जगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here