तांत्रिक ने इज्जत भी लूटी और चार लाख भी ठगे, ये है पूरा मामला

हरिद्वार: हरिद्वार में तंत्र-मंत्र के नाम पर एक युवती से इलाज के नाम पर तांत्रिक ने यौन शोषण किया। इतना ही नहीं तांत्रिक ने पीड़िता के परिवार से चार लाख की रकम भी ठग ली। पीड़िता की शिकायत पर कोर्ट ने ज्वालापुर पुलिस को एक महिला सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। युवती पहले पुलिस के चक्कर काटती रही, लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी, जिसके बाद पीड़ित परिवा ने कोर्ट की शरण ली।

पीड़िता नेन वकील दिनेश वर्मा के माध्यम से न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसकी तबियत पिछले कुछ माह से खराब चल रही थी। उसके एक परिचित ने उसके पिता को तांत्रिक से इलाज कराने की सलाह दी। परिचित की बात पर भरोसा कर पिता ने धनपुरा निवासी कथित तांत्रिक फारुख से संपर्क किया। आरोप है कि फारुख ने युवती का तंत्र-मंत्र से इलाज करने के नाम पर धीरे धीरे चार लाख रुपए ठग लिए। युवती के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं आया।

काफी पूछने पर युवती ने अपनी मां को बताया कि इलाज के नाम पर तांत्रिक ने उसका शारीरिक शोषण किया। फारुख और उसके परिवार ने घर आकर मारपीट की और अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम कंचन चैधरी ने ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी को आरोपी फारुख, आलम, नूर अली, अली हसन और रोजीना निवासीगण धनपुरा पथरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here