युवक की हवालात में संदिग्ध मौत, पुलिस बुन रही आत्महत्या की कहानी!

रुद्रपुर: जिले के सितारगंज में सिडकुल चैकी में पूछताछ के लिए लाए गए एक युवक की हवालात में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक को चोरी की एक घटना को लेकर पूछताछ के लिए लाया गया था। जहां उसने फांसी बनाकर मौत को गले लगा लिया। लेकिन, पुलिस जिस तरह की जानकारी दे रही है। वो किसी कहानी से कम नहीं है। घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी और एसडीएम भी मौके पर पहुंचे।

सिरौना गांव निवासी धीरज राणा को पुलिस चोरी की एक घटना को लेकर पूछताछ के लिए उठा लाई थी और उसे हवालात में बंद कर दिया गया। जहां उसने शर्ट फाड़कर उसका फंदा बना लिया। बताया जा रहा है कि उसने इसी फंदे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, लेकिन पुलिस की कहानी पर लोगों को यकीन नहीं आ रहा है।

हवालात के दरवाजे पर फंदा कैसे लग सकता है। युवक की लंबाई दरवाजे से कुछ ही कम रही होगी। अगर मान भी लेते हैं, कि युवक ने फांसी लगाई, फिर पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े होते हैं। दरअसल, हवालात के पास अलग पहरा तैनात किया जाता है। अगर पहरा तैनात किया गया था, तो उसे दिन में फांसी लगाते हुए युवक क्यों नहीं दिखाई दिया। एक और अहम सवाल यह है कि दिन में करीब पौने चार बजे हवालात में बंद कैदी फांसी लगाता है, लेकिन किसीको नजर नहीं आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here