उत्तराखण्ड से है सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ के जूतों का नाता…आईये जानते हैं

सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इन दिनो फिल्म का जो पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें सलमान खान गले में जूते डाले घूम रहे है…क्या आप जानते है सल्लू मियां के जूतो का नाता उत्तराखंड से है..

आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर कबीर पिछले साल पहाड़ों की रानी मसूरी घूमने आये थे तभी उन्होंने यहां एक दुकान में अपने लिए सेंडल बनवाईं थीं। तब कबीर ने जूतों की दुकान चला रहे किशन का नंबर ले लिया था।

समय बीता और फिर एक रोज कबीर खान का फोन किशन के पास आया कि उंहे फिर से जूते बनवाने है जो कि मुम्बई नहीं हरिद्वार से कुल्लू भिजवाने है तब शायद किशन को भी नहीं मालूम था कि ये जूते आखिरकार किसके लिए जा रहे हैं।

‘ट्यूबलाइट’ का पोस्टर देख पहचाने जूते

कहते हैं कलाकार अपने द्वारा बनाई गई किसी भी चीज को एक नजर में देखकर पहचान लेता है। किशन ने भी सलमान के एक पोस्टर को देखकर पहचान लिया कि ये वही जूते हैं जो उसने बनाये थे। किशन को खुशी है कि उसके द्वारा बनाये गए जूते सलमान खान न केवल पहन रहे हैं बल्कि उनकी फिल्म के पोस्टर की जान भी है।

रसीद भी है उपलब्ध, पहले भी बना चुके है सुपरस्टारो के लिए जूते

किशन के पास कबीर खान को भेजे गए जूतों की कुरियर कंपनी की रसीद भी है। ये कोई पहली बार नहीं है जब कोई सुपर स्टार किशन के बनाये हुए जूते पहन रहा हो। इससे पहले भी उनके द्वारा बनाये गए जूते सचिन तेंदुलकर से लेकर कई बड़ी हस्तियां पहन चुकी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here