रुड़की : सीएम ने बागी नेता को भाजपा में किया शामिल, दूसरी तरफ विधायक नाराज

रुड़की : जैसे ही पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन ने आज देहरादून में भाजपा दोबारा ज्वॉइन की तो रुड़की के भाजपा कार्यकर्ताओं में हलचल मच गई। रुड़की से भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा और संगठन के कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर काफी नाराज़गी देखने को मिली। भाजपा समर्थकों का कहना है कि सुरेश चंद जैन ने गुपचुप तरीके से देहरादून में जाकर मुख्यमंत्री के सामने भाजपा ज्वॉइन की। ये बात कई सवाल खड़े करती है क्योंकि अगर वह रुड़की में ही भाजपा ज्वॉइन करते तो उनका भरपूर स्वागत किया जाता पर उन्होंने पहले भी रुड़की के भाजपा कार्यकर्ताओं से पूछे बिना कांग्रेस ज्वॉइन की थी और अब फिर भाजपा में वापिस लौट गए हैं।

सुरेश चंद्र जैन के कॉलेज में करोड़ों रुपयो का घोटाला, भतीजा जेल में- विधायक

विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि हाल ही में सुरेश चंद्र जैन के कॉलेज में करोड़ों रुपयो का घोटाला किया गया है जिसमे उनके भतीजे जेल भी काट रहे हैं। कहीं न कहीं भाजपा सरकार जीरो टॉलरेंस की बात करती है और ऐसे में दागदार छवि के व्यक्ति को पार्टी में लेना सही नहीं है। ऐसा भी हो सकता है कि भाजपा में जॉइन करके सुरेश जैन कही न कहीं अपने भतीजे को बचाने की फिराक में हो। ऐसे में एक दागदार छवि के नेता को पार्टी में शामिल कर के पार्टी की छवि खराब हो सकती है।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी ज्वॉइन करना पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी अखर रहा है। विधायक का कहना है कि पार्टी को हम पिछले दो सालों से अपने दम खम से सींचते रहे हैं वहीं 2017 के विधानसभा चुनाव में सुरेश चंद जैन ने कांग्रेस जॉइन कर भाजपा के झंडों में भी आग लगवाई थी और पार्टी को भारी नुकसान भी पहुंचाया था जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ता अब भी उनसे नाराज़ हैं और वह उन्हें किसी भी हालत में दोबारा कबूल नही करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here