देहरादून के शिकारियों ने किया हरिद्वार के आदमखोर गुलदार को ढेर, तीन को बना चुका था निवाला

हरिद्वार : लगभग ढाई माह से गुलदार के खौफ में जी रहे लोगों को गुलदार के आतंक से राहत मिली। जी हां देहरादून से आई टीम ने गुलदार को एक ही गोली में ढेर कर दिया। बता दें कि गुलादार अब तक दो लोगों को मौत के घाट उतार चुका था। वहीं गुलदार के शिकार ने स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।

बता दें कि आतंक का पर्याय बन चुके आदमखोर नर गुलदार का देहरादून से आए शिकारियों ने शनिवार देर शाम शिकार कर ढेर किया। हालांकि, इससे पहले गुलदार बच निकला था, लेकिन चौथी बार में शिकारियों ने उसे मारने में सफलता हासिल कर ली।

शूटरों को चकमा देता रहा गुलदार

बता दें कि तीन लोगों को निवाला बनाने के बाद शिकायत पर वन विभाग ने बुधवार को गुलदार को मारने के आदेश जारी किया था। शनिवार को डीएफओ आकाश कुमार वर्मा के नेतृत्व में देहरादून से आए शूटर डॉ. प्रशांत और जहीर बक्शी ने सर्च आपरेशन शुरू किया और गुलदार को पहली बार सेक्टर चार में स्थित केंद्रीय विद्यालय के निकट भेल की जमीन पर बने जंगल में देखा गया। इस दौरान शूटरों ने गुलदार को जैसे ही निशाना बनाने के लिए बंदूक का ट्रिगर दबाना चाहा तो वैसे ही एक कार के तेज हॉर्न की आवाज सुनकर गुलदार भागकर झाड़ियों में चला गया। इसके बाद भी दो बार गुलदार दिखाई दिया, लेकिन शूटरों को लगातार चकमा देता रहा।

गुलदार की उम्र 8 साल

वहीं इसके बाद वन विभाग ने गुलदार की घेराबंदी करके ऑपरेशन जारी रखा। टीम ने गुलदार को चौथी बार में शूटरों ने मार गिराया। आदमखोर गुलदार महज एक गोली से ही ढेर हो गया। बता दें कि गुलदार की उम्र करीबन 8 साल बताई जा रही है।अधिकारियों का कहना है कि पीएम के बाद गुलदार के शव को जला दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here