कबाड़ी वाले ने नहीं दिया लड़की का नंबर तो सिर पर दे मारी बीयर की बोतल

दिल्ली के मयूर विहार इलाके में कबाड़ी द्वारा एक लड़की का नंबर न देने पर कुछ मनचलों ने उसके सिर पर बीयर की बोतल दे मारी जिससे वो घायल हो गया। कबाड़ी वाले ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

मिली जानकारी के अनुसार एक कबाड़ी से कुछ दिन पहले एक लड़की कबाड़ बेचने आई थी। वहीं  कबाड़ी वाले से उस लड़की का मोबाइल नंबर मांगने कुछ मनचले पहुंच गए। कबाड़ी ने नंबर न होने की बात कही लेकिन वो गाली ग्लौच करने लगे। वहीं विरोध करने पर कबाड़ी के सिर पर बीयर की बोतल फोड़ दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या की कोशिश की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।

कबाड़ी वाले युवक वारिस ने बताया कि गुरुवार शाम को एक लड़की दुकान पर कबाड़ का सामान बेचने के लिए आई थी। जैसे ही वह लौटी, तो दो-तीन लड़के उनकी दुकान पर पहुंचे और उन्होंने लड़की का नंबर मांगा, लेकिन जब उन्होंने नंबर नहीं होने की बात कही तो लड़के भड़क गए और घटना को अंजाम दिया।

हाथ में भी लगी चोट

एक ने पास पड़ी बीयर की बोतल उठाकर उनके सिर पर फोड़ दी। आरोपी दोबारा बोतल मारने लगा तो उन्होंने बचाव करने के लिए अपना हाथ बढ़ाया, जिससे हाथ में चोट लगी। मयूर विहार फेज-1 पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि वह जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here