ससुरालियों ने बहू को मारकर जंगल में फेंका, वो घंटों बाद लौट आई

हरिद्वार: हरिद्वार में दहेज उत्पीड़न का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें ससुरालियों ने सारी हदें लांघ दी। ससुरालियों ने पहले बहू को जमकर पीटा और जब वो बेहोश हो गई, तो उसे मरा समझकर जंगल में फेंक आया। घंटों बाद जब जंगल में पड़ी महिला को होश आया, तो किसी तरह वापस लौट आई। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

दहेज में जेवरात, नगदी न मिलने से खफा ससुराल पक्ष ने विवाहिता को बुरी तरह पीटकर अधमरा कर जंगल में फेंक दिया। पीड़िता की शिकायत पर हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने पति, सास और ननद के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत दहेज उत्पीड़न और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। खड़खड़ी क्षेत्र की नई बस्ती, रामगढ़ की रहने वाली अंजलि कश्यप की शादी गंगा टॉकीज के पास रहने वाले विजय वर्मा से हुई थी।

आरोप है कि दहेज में जेवरात और नगदी न लाने पर पिछले साल भी ससुराल पक्ष ने उसे पीटा था। विवाहिता ने जब इसकी शिकायत हेल्प लाइन में की थी तो ससुराल पक्ष ने ऐसा न करने की बात कही थी। पिछले आठ सितंबर को को एक बार फिर जेवरात और नगदी की मांग की। मना करने पर ससुराल वालों ने उसे रात भर बुरी तरह पीटा। जब वह बेहोश हो गई तो उसे मरा समझकर पास में ही जंगल में लेजाकर फेंक दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here