VIDEO : जो भगवान राम को धोखा दे सकते हैं वो आम को भी धोखा दिए हैं : हरीश रावत

हल्द्वानी : लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच प्रत्याशियों में जुबानी जंग जारी है. एक ओऱ जहां अजय भट्ट ने बीते दिन राहुल गांधी को दुश्मन देश के साथ मिला हुआ बताया तो वहीं कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने पीएम मोदी और भाजपा पर वार किया.

नैनीताल से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा की जब 28 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर आएंगे, तो जनता उनसे 2 सवाल जरूर करेगी जिसमे किसानों की कर्ज माफी मुख्य मुद्दा रहेगा, क्योंकि 2014 के लोकसभा चुनावों में मोदी ने उत्तराखंड दौरे के दौरान यही वादा जनता से किया था. उन्होंने कहा की राज्य की जनता अपने पुराने सेवक को एक बार फिर सेवा का मौका देना चाहती है जिसको देखते हुए.

हरीश रावत ने कहा कि नैनीताल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का फैसला लिया. इससे पहले हल्द्वानी पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत भी किया।हरीश रावत ने बीजेपी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा की जो सरकार भगवान राम को धोखा दे सकती है वो आम जनता को भी धोखा दे सकती है, इसलिए यदि यहां की जनता ने उनको सांसद चुना तो तो बेरोजगार, किसानों की कर्ज माफी औऱ बेरोजगारी भत्ते को लागू करना उनकी प्राथमिकता होगी। वहीं हरीश रावत ने हल्द्वानी में पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमलों के लेकर भी प्रदेश सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here