Video : सही तरीके से पैरवी नहीं कर रही सरकार, धतूरा खाकर नशे में मस्त : हरीश रावत

उत्तराखण्ड के नैनीताल पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी हरीश रावत ने कहा कि सरकार धतूरा(नशे की औषधि) खाकर सत्ता के नशे में मस्त है. इसका खामियाजा मासूम जनता को भुगतना पड़ रहा है.

उच्च न्यायालय में राज्य सरकार और उसके अधिवक्ताओं को विभिन्न मुद्दों पर मिल रही मात के एक सवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सही तरीके से पैरवी नहीं कर रही है. जिसके कारण जनता को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. उन्होंने राज्य सरकार को हिदायत दी है कि उन्हें अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाना चाहिए. उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार से ये भी कहा कि वो प्रयत्नशील सरकार के रूप में कार्य करें.

हरीश रावत 25 मार्च को अपने नामांकन के बाद से ही चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. उन्होंने आज हल्द्वानी से भीमताल होते हुए नैनीताल का दौरा किया । हरीश रावत के साथ इस दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ मौजूद थी. उन्होंने भवाली से नैनीताल पहुंचने के बाद तल्लीताल बाजार में व्यापारियों से मुलाकात की.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए हरीश रावत ने कहा कि ऐसा लगता है कि सरकार नशीला पदार्थ खाकर सत्ता के नशे में चूर है और खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here