लड़की के घर में घुसा सिरफिरा, बचाने पहुंचे चौकी इंचार्ज को आरोपी ने पीटा, वर्दी भी फाड़ी

खटीमा: खटीमा के चकरपुर क्षेत्र में चैकी इंचार्ज को एक किशोरी के घर में अज्ञात युवक के घुसने और छेड़छाड़ की खबर मिली। सूचना मिलने के बाद चकरपुर चैकी इंचार्ज जैसे ही किशोरी के घर पहुंचे। आरोपी युवक ने उनके साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने चैकी इंचार्ज और किशोरी की अलग-अलग तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार चकरपुर पुलिस चैकी इंचार्ज एसआई देवेंद्र राजपूत ने दर्ज रिपोर्ट में कहा कि वह सोमवार की देर रात कांस्टेबल प्रेम प्रकाश के साथ चैकी क्षेत्र के एक गांव में गया था। किशोरी के घर में पचैरिया निवासी मनोज पार्की घुसा था। उसे समझाने का प्रयास किया तो वह उन पर हमलावर हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से मनोज पार्की को बमुश्किल काबू में किया गया। इस दौरान आरोपी ने चैकी इंचार्ज की वर्दी फाड़ दी।

किशोरी ने भी तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह दसवीं की छात्रा है और सोमवार रात माता-पिता के साथ खाना खा रही थी, तभी आरोपी मनोज पार्की उसके घर में घुसा और उससे बदतमीजी करने लगा। काफी समझाने के बाद भी नहीं माना तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस कर्मियों के साथ भी उसने मारपीट की। किशोरी का यह भी आरोप है कि आरोपी ने पूर्व में भी स्कूल से आते समय रोकने का प्रयास किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here