पुलिस और लोगों के लाख मनाने पर नहीं मानी लड़की और पानी की टंकी से कूद गई

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में बीते दिन यानी की 24 सितंबर को एक 17 वर्षीय लड़की ने पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या करली. वहां मौजूद लोगों और पुलिस ने उसे लाख मनाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आत्महत्या करने वाली लड़की 12 की छात्रा थी. 24 सितंबर को लड़की अपने शहर की एक 100 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गई. लोगों ने उसे लाख समझाया लेकिन वो नहीं मानी उसके बाद उसका भाई भी वहां पहुंच गया. उसने भी अपनी बहन को नीचे उतरने के लिए कहा. लेकिन लड़की ने उसकी भी नहीं सुनी. वहीं इसकी जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस की कोशिश भी काम नहीं आई औऱ लड़की पानी की टंकी से कूद गई. लड़की ने धमकी दी कि अगर कोई टंकी पर चढ़ेगा तो वो कूद जाएगी. इसलिए डर के मारे कोई चढ़ा भी नहीं.

लड़की करीब 45 मिनट तक टंकी पर बैठी रही. पुलिस उसे बचाने के लिए नीचे जाली का इंतज़ाम कर ही रही थी, कि तभी लड़की ने छलांग लगा दी. वहां मौजूद लोग उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना जहां हुई, वो इलाका फिजिकल थाने के तहत आता है. थाने के टीआई ने कहा कि पुलिस ने लड़की को मनाने और बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन लड़की नहीं मानी और कूदकर आत्महत्या कर ली. लड़की के सुसाइड का कारण अभी पता नहीं चल सका है. क्योंकि उसका परिवार इस वक्त बहुत दुख में है, इसलिए पुलिस उनसे पूछताछ नहीं कर पा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here