CCTV कैमरे की निगरानी में होगी पूरी तीर्थनगरी ऋषिकेश, विधानसभा अध्यक्ष का बड़ा ऐलान

ऋषिकेश : तीर्थनगरी ऋषिकेश में देश और विदेश के लोग भारी संख्या में मां गंगा के दर्शन करने आते हैं. कई लोग यहां योग सिखते हैं और सिखाते हैं.  बात करें अपराध और नशा तस्करी की तो आए दिन ऐसे मामले तीर्थनगरी में सामने आ रहे हैं जिस पर पुलिस ने शिकंजा कसा हुआ है। वहीं सड़क दुर्घटनाओं और अपराध पर लगाम लगाने के साथ ही अपराधियों पर नजर रखने के लिए आज के समय में सीसीटीवी पुलिस विभाग का एक महत्वपूर्ण अंग है।

ऋषिकेश कोतवाली में रिबन काटकर लोकापर्ण

वहीं अब ऋषिकेश में अपराधियों की खैर नहीं है। जी हां आपको बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष ने शुक्रवार को कोतवाली ऋषिकेश को पूर्व में दिए गए 15 सी.सी.टी.वी. कैमरों और 56 इंच स्मार्ट एलइडी टीवी का लोकापर्ण रिबन काटकर किया।

पांच लाख रुपये देने की घोषणा

इतना ही नहीं विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंग अग्रवाल ने ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को तीर्थनगर में नजर बनाए ऱखने के लिए औऱ अपराधियों पर पैनी नजर बनाए रखने के लिए और सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के लिए पांच लाख रूपये देने की घोषणा की है।। विधानसभा अध्यक्ष के इस तोहफे से जरुर ऋषिकेश पुलिस जनता के लिए बेहतर काम कर पाएगी और अपराधियों पर नजर रख पाएगी।

इस दौरान वीरेन्द्र सिंह रावत क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश, रितेश साह प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश, ओमकान्त भूषण वरिष्ठ उप निरीक्षक ऋषिकेश व थाने का अन्य स्टाफ और काफी संख्या मे अन्य जनप्रतिनिधि एवं लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here