VIDEO : ये कोई आम सेल्फी नहीं, इससे सोशल मीडिया पर मचा तहलका

दुनिया के दो सबसे शक्तिशाली नेताओं- अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी लेने वाला लड़का इंटरनेट की नई सनसनी बन गया है. एनआरजी स्टेडियम में रविवार को भारतीय प्रधानमंत्री मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की अगवानी करते हुए उन्हें ह्यूस्टन के हाउडी मोदी कार्यक्रम में मंच पर ले जा रहे थे. भारतीय मूल के कई बच्चों ने उनका स्वागत किया, जहां सारे बच्चे हाथ जोड़कर और मुस्कुराकर उनका स्वागत कर रहे थे. वहीं एक बच्चे ने इस मौके पर दोनों नेताओं के साथ एक सेल्फी भी ली.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इसे ‘एपिक सेल्फी’ करार दिया

ना सिर्फ ट्रंप ने इस लड़के से हाथ मिलाया, बल्कि मोदी ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर खाते से एक घटना का एक वीडियो साझा किया, जिसे अब तक 60,000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. मोदी ने ट्वीट में लिखा कि हाउडी मोदी का यादगार क्षण जब पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने युवाओं के एक समूह से मुलाकात की. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इसे ‘एपिक सेल्फी’ करार दिया और कहा कि यह ‘जीवन की सबसे यादगार सेल्फी’ है. इस  बच्चे की सेल्फी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

ह्यूस्टन में रविवार को हुए ‘हाउडी मोदी’ आयोजन में 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकीयों ने हिस्सा लिया. इस आयोजन की भव्यता का इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि इसमें ट्रंप के अलावा कई कांग्रेसमैन, सीनेटर्स, ह्यूस्टन के मेयर समेत कई नेता शामिल हुए. इस समारोह का आयोजन एनआरजी स्टेडियम में किया गया था, जो अमेरिका के सबसे बड़े स्टेडियम में से एक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here