गजब: बाइक के नंबर पर चल रही थी कार, पुलिसकर्मी भी रह गए दंग

उधमसिंह नगर : खटीमा में एक ऐसा मामला खुलकर सामने आया जिसे देख पुलिस भी दंग रह गई. जी हां बात 26 अक्टूबर की है. कारों की भिड़ंत के बाद कब्जे में ली गई एक कार का नंबर जांच में बाइक का निकला। जिस पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

26 अक्टूबर को दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हुई थी

बता दें कि चकरपुर-बनबसा के बीच 26 अक्टूबर को दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने कारों की भिड़ंत में घायल हुए लोगों को अस्पताल भर्ती कराया। साथ ही उनकी कारों को सुरक्षा की दृष्टि से चकरपुर चौकी में ला खड़ा किया था। इसके बाद किसी भी पक्ष ने तहरीर पुलिस को नहीं दी।

इस बीच पुलिस ने कारों को जीडी में दाखिल कर लिया। इसी दौरान पुलिस को खास मुखबिर से पता चला कि दुर्घटना में शामिल रही एक कार का नंबर फर्जी है। इसी आधार पर पुलिस ने कार के नंबर यूपी 26 के 0375 की संभागीय परिवहन अधिकारी पीलीभीत में जांच कराई।

यह देख पुलिस कर्मी दंग

जांच में कार पर दर्ज उक्त नंबर एक बाइक का मिला। यह देख पुलिस कर्मी दंग रह गए। इसके बाद पुलिस पर कार छोड़ने के लिए दबाव भी बनाया गया। चकरपुर चौकी प्रभारी दीपक कौशिक ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी। उन्होंने बताया कि इस कार का रजिस्ट्रेशन शुरू से नहीं कराया गया था।

चौकी प्रभारी कौशिक ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के न्यूरिया कालोनी मझोला के मनोज कुमार के खिलाफ धारा 420 के तहत अभियोग पंजीकृत कराया। कोतवाल कुंवर सिंह रावत ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here