देहरादून से बिहार जा रही थी कार, यहां हुई हादसे का शिकार

बस्ती: बिहार से जा रही कार बस्ती फोरलेन पर मुंडेरवा थाने के परसा हज्जाम के निकट रेलिंग से टकराकर कार पलट गई। कार सवार एक ही परिवार के पांच यात्री घयल हो गए। पहुंची पुलिस और NHAI की टीम ने घायलों को बाहर निकालकर इलाज कराया। प्राथमिक इलाज के बाद कार सवार पांचो लोग दूसरे साधन से बिहार के लिए रवाना हो गए।

योगेश कुमार शर्मा नाम का व्यक्ति अपनी कार से परिवार के साथ बिहार जा रहे थे। उनकी कार हाइवे के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के परसा हज्जाम के निकट अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई और सड़क के नीचे जाकर पलट गई। घटना के बाद यात्रियों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग दौड़े और घटना की सूचना पुलिस को दिया।

मौके पर पहुंचे खजौला के चौकी प्रभारी नारायन लाल श्रीवास्तव और एनएचएआई ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घटना में योगेश कुमार शर्मा इनकी पत्नी शीला शर्मा और तीन बच्चे कमलेश, रौनक, सरिता चोटिल हो गई।

पुलिस ने सभी घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया। प्राथमिक इलाज के बाद सभी को डॉक्टरों ने छुट्टी दे दिया। सभी लोग दूसरे साधन से बिहार के लिये रवाना हो गये। सेफ्टी मैनेजर श्याम अवतार शर्मा ने बताया कि कार चालक को झपकी आने के कारण कार अनियंत्रित हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here