बिहार से जुड़े पुलवामा हमले के तार, बुजुर्ग महिला हमले की ताक में, 500 किलो RDX की सूचना!

पुलवामा हमले जिसमे हमने 40 जवानों को खोया. वो खौफनाक मंजर आज भी सबके जेहन में है…जब भी इस हमले की बात आती है तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है औऱ लोग एक ही बात करते हैं कि अभी हमले का बदला पूरा नहीं हुआ है.

खुफिया विभाग को मिला घर में 500 किलो आरडीएक्स छुपाये जाने का इनुपट 

वहीं पुलवामा हमले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जी हां मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलवामा हमले की साजिश का तार बिहार के बांका इलाके से जुड़ा गया है। चिह्नित आतंकी इससे पहले 2001 में संसद पर आतंकी हमले में भी शामिल था। फिलहाल उसके घर में पांच सौ किलो आरडीएक्स छुपाये जाने का इनुपट खुफिया विभाग को मिला है। इसका खुलासा खुफिया विभाग के एक पत्र से हुआ है। साथ ही दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

एक बुजुर्ग महिला बन चुकी है आत्मघाती दस्ता 

हिंदुस्तान में छपी खबर के अनुसार खुफिया इनपुट का कहना है कि आतंकी मौलाना मसूद अजहर से जुड़ा है। उसके घर की एक बुजुर्ग महिला आत्मघाती दस्ता बन चुकी है, जो हमले की ताक में है। उसके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हो सकते हैं।

आतंकी संगठनों को फर्जी मेल भेजने के आरोप में युवक गिरफ्तार

खुफिया विभाग की सूचना पर बाँका और भागलपुर पुलिस ने चुटिया बेलारी गांव में छापेमारी की है। पुलिस ने मुहम्मद रेहान और दानिश को हिरासत में लिया है। इधर दोनों के हिरासत में लेने पर गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। ग्रामीण थाने का घेराव करने के मूड में है।

एसपी स्वप्ना जे मेश्राम का बयान

वहीं इस मामले में बांका की एसपी स्वप्ना जे मेश्राम ने सिर्फ इतना ही कहा कि जो कुछ भी है, उसकी जांच चल रही है। मुझे इस संबंध में कुछ नहीं कहना। साथ ही खुफिया विभाग ने सभी डीएम, एसएसपी, रेलवे व अधीनस्थ अधिकारियों को इसकी सूचना देते हुए आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है। विभाग की इस जानकारी से राज्य के पुलिस व प्रशासनिक महकमे में व्यापक कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here