सर्किट हाउस में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया एनडी का पार्थिव शरीर, दाह संस्कार आज

हल्द्वानी : उत्तराखंड में विकास पुरुष के नाम से मशहूर पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय पंडित नारायण दत्त तिवारी का आज अंतिम संस्कार रानीबाग स्थित चित्रशिला घाट में किया जाएगा पंडित नारायण दत्त तिवारी का पार्थिव शरीर सर्किट हाउस में अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया है, दूर दूर से लोग उनके अंतिम दर्शन करने के लिए आ रहे हैं, सर्किट हाउस से दोपहर 1:00 बजे पूरे राजकीय सम्मान के साथ पंडित नारायण दत्त तिवारी की अंतिम यात्रा को चित्रशीला घाट के लिए ले जाया जाएगा.

पंडित नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी का कहना है पंडित नरेंद्र तिवारी ने उत्तराखंड को जो कुछ दिया है उसके बदले बड़े बड़े संस्थानों का नाम उनके नाम पर रख कर उन्हें सम्मान दिया जाना चाहिए।

दोपहर में पहुंचेंगे सीएम रावत

पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कैबिनेट मंत्रियों के दोपहर तक पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं व तमाम प्रमुख हस्तियों के मौजूद रहने की संभावना है।जिलाधिकारी वीके सुमन ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दोपहर 12:25 बजे गौलापार हेलीपेड पहुंचेंगे। वहां से कार से 12:40 बजे सर्किट हाउस आएंगे और अंतिम यात्रा में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here