देहरादून की खूनी सड़कों ने फिर ली एक की जान, डंपर ने महिला को रौंदा

देहरादून- प्रेमनगर क्षेत्र के नंदा की चौकी के पास डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दंपति हादसे का शिकार हो गए। हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ओवरटेक करने के चक्कर में डंपर चालक ने बाइक सवार दंपति को पीछे से टक्कर मारी।

ओवरटेक के चक्कर में पीछे से मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार नंदा की चौकी के पास तेज रफ्तार डंपर चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार दंपति की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचा पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल पति को अस्पताल पहुंचाया। घटना के शिकार दंपति  ग्राम कवाखेड़ा नौरा थाना त्यूणी जनपद देहरादून के रहने वाले बताये जा रहे है।

डंपर चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ थाना प्रेमनगर में मुकदमा दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो घटना की जानकारी मिली। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डंपर चालक को हसनपुर धर्मावाला के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी चालक नूर हसन मूल रूप से थाना सहसपुर क्षेत्र के हसनपुर का रहने वाला बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here