बड़ी खबर : BJP कार्यकर्ता आगबबूला, बोले- हराम के 20 लाख होते तो आज टिकट उनका होता

किच्छा : (मोहम्मद यासीन )भारतीय जनता पार्टी के नगर निकाय प्रत्याशी घोषित होने पर जहां उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है वहीं दूसरी ओर कार्यक्रमों मे दरी बिछाने वाले जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को टिकट ना मिलने से रोष व्याप्त हो गया है। टिकट न पाने वाले भाजपा कार्यकर्ता व उनके समर्थक  सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

भाजपा कार्यकर्ता का कहना है कि अगर उनके पास हराम के 20 लाख रुपए होते तो आज टिकट उनका होता। इससे नगर में जनता द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि कहीं न कहीं भाजपा में टिकट बटवारे में धन बल का खेल हुआ है और एक मोटी रकम के लेन देन की चर्चाओं का बाजार गर्म है। नगर में कयास लगाये जा रहे हैं कि भाजपा पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी रेखा सागर का जनता के मध्य पहली बार सीधा चुनाव में उतरना कहीं टिकट दिलवाने में अग्रणी भूमिका निभाने और सेटिंग गेटिंग करवाने वाले कद्दावर नेताओं पर भारी न पढ़ जाये। भाजपा प्रत्याशी का जनता से दूर-दूर तक का नाता न होना और किसी राजनैतिक प्रोग्राम में आज तक दिखाई न देना चुनावी नैया को पार लगाने मे मुश्किलें पैदा कर सकता है। शॉर्टकट प्रत्याशी आने से पुराने कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है।

मेरी मेहनत मेरी वफादारी हार गई है 

सोशल मीडिया पर लिखा है कि अगर मेरे पास हराम के 20 लाख रुपए होते तब भाजपा का प्रत्याशी मैं होता…उन्होंने लिखा है कि मेरी मेहनत मेरी वफादारी हार गई है वह किसी काम नहीं आई। वहीं कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कोली समाज से धोखा करने की बात कही है।

वहीं बात की जाए तो कांग्रेस की डगर भी आसान नहीं है जहां एक और डेढ़ वर्ष पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत गुटबाजी के रहते चुनाव हार गए थे. अब यह देखना होगा कि कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद गुटबाजी शुरू होती है या नहीं। कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेताओं के किच्छा के चुनाव पर नजर ना बनाना कांग्रेस के लिए घातक सिद्ध हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here