BJP विधायक का विवादित बयान, महबूबा मुफ्ती को बताया आतंकियों की बहन

हरिद्वार : जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने और जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने को लेकर पिछले 3 दिनों से धरना दे रहे साधु-संतों ने आज राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर अपना धरना समाप्त कर दिया। कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे लक्सर से भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने एक बार फिर विवादित बयान दिया।

भाजपा विधायक का बयान

विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती आतंकियों की बहन है और आतंकियों कि मदद के लिए समय-समय पर प्रयास करती रहती हैं…विधायक ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने 1999 में अपनी बहन को छुड़ाने के लिए मसूद अजहर को छुड़वाया था. विधायक ने साथ ही कहा कि अगर कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा रहेगा..दुनिया की कोई ताकत कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर सकती. विधायक ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने अपने बयानों पर काबू नही पाया तो उन्हें सच में पाकिस्तान भेजने की बात कही.

हरिद्वार के अवधूत मंडल आश्रम में पिछले 3 दिनों से साधु-संत धरना दे रहे थे। धरने के तीसरे दिन धरना स्थल पर पहुंचे लक्सर से भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने यह बयान दिया। इस मौके पर हरिद्वार की तहसीलदार ने साधु-संतों से ज्ञापन स्वीकार किया। साधू-संतों के अनुसार अगर उनकी मांगें ना मानी गईं तो वे अनशन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here