सड़क हादसे में गंभीर घायल छात्रा के इलाज के लिए सीएम ने दी 2.5 लाख की राशि

देहरादून- सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हरिद्वार की छात्रा के इलाज के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सीएम विवेकाधीन कोष से 2.5 लाख की आर्थिक सहायता मंजूर की है।

जिला हरिद्वार के तहसील लक्सर के ग्राम बुढाखेड़ा मीमला की गुरमीत कौर ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को पत्र के जरिए अपनी बेटी गुरप्रीत कौर के सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने और इलाज पर अत्याधिक राशि खर्च होने पर आर्थिक सहायता का अनुरोध किया था। गुरमीत कौर ने बताया कि उनकी बेटी गुरप्रीत कौर हरिओम सरस्वती कालेज धनौरी जिला हरिद्वार से परीक्षा देकर लौट रही थी। रास्ते में दुर्घटना होने पर गुरप्रीत के सिर और शरीर में गंभीर चोटें लग जाने से वह वहीं सड़क पर बेहोश होकर गिर पड़ी थी।

जिसे स्थानीय लोगों ने गुरप्रीत को दून में रिस्पना के नजदीक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया। गुरप्रीत की स्थिति अभी तक गंभीर बनी हुई है। विनती करते हुए गुरप्रीत ने की मां ने कहा था कि वह गरीब परिवार से हैं और पति मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता है। उसने रिश्तेदारों से कर्ज लेकर इलाज शुरू किया। लेकिन इलाज पर काफी ज्यादा खर्च हो रहा है।

इस पर मुख्यमंत्री ने तत्काल संज्ञान लेकर गुरप्रीत के इलाज के लिए 2.5 लाख की राशि स्वीकृत की है। साथ ही मुख्यमंत्री ने छात्रा के समुचित उपचार के लिए पूरी मदद का भरोसा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here