टिहरी : बेटे के बर्थ-डे पर पुलिस जवानों के लिए पहाड़ी दाल की पकोड़ी पार्टी

टिहरी : नई टिहरी के सी ब्लॉक महिला गृहणी दीप माला ने आज अपने बेटे अमन बहगुणा के जन्मदिन पर लॉकडाउन के दौरान नई टिहरी के चौराहों पर ड्यूटी कर रहे पुलिस के जवानों को पहाड़ी उड़द की दाल की पकौड़ी खिलाई।

महिला दीप माला ने बताया कि लोग जन्मदिन में बड़े-बड़े आयोजन करते हैं लेकिन मेरे दिल में कोरोना योद्धाओं के लिए कुछ खास करने का मन था। उन्होंने कहा कि देश की राज्य की जनता को कोरोना से बचाने के लिए पुलिस कर्मी, मीडियाकर्मी और स्वास्थ्य कर्मी दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं। बेटे के जन्मदिन पर कुछ अलग करने के लिए महिला ने पहाड़ी दाल उड़द की दाल की पकौड़ी बनाई। महिला ने कहा कि नई टिहरी के मुख्य चौराहों पर तैनात पुलिस जवान को हमारी सुरक्षा के लिए तैनात हैं और दिन भर ड्यूटी कर रहे हैं क्यों ना उनके लिए पकौड़ी आदि की व्यवस्था की जाए तो मैंने घर में पहाड़ी पकौड़ी बनाकर पुलिस के जवानों और पर्यावरण मित्रों को साथ साथ पत्रकारों को भी बांटी।

महिला के इस अनोखे कार्य की टिहरी शहर में काफी चर्चाएं हो रही है और सबको यही संदेश दिया जा रहा है कि इस तरह के आयोजन हर किसी को करने चाहिए और लॉक डाउन के समय बड़े कार्यक्रमों से बचा जाए जिससे सभी लोग सुरक्षित भी रह सकते हैं।

दीप माला ने जनता को एक संदेश देने का भी काम किया और कहा कि हमारी सुरक्षा के लिए काम कर रहे डॉक्टर पुलिस पर्यावरण मित्र पत्रकार के प्रति उत्साहवर्धन का काम करें। इनके साथ दुर्व्यवहार न करें। नई टिहरी में सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक पुलिस के जवान हमारी सुरक्षा के लिए ड्यूटी में लगे हैं ओर समाज को इनका सम्मान करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here