टिहरी ब्रेकिंग : महाराष्ट्र से लौटे 6 लोगों में कोरोना पॉजिटिव, मिला एक कोरोना संदिग्ध

टिहरी गढ़वाल: प्रवासियों की वापसी के बाद से ही उत्तराखंड में कोरोना वायरस का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, जिसने सरकार के साथ ही लोगों की भी चिंता बढ़ा दी गई है। वहीं आज दोपहर को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में 46 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई जिसमे अकेले देहरादून में आज 22 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई।

जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 107

इसी के साथ टिहरी जिले में कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मामले सामने आए। ये सभी कोरोना पॉजिटिव लोग घनसाली के बताए जा रहे हैं। सभी महाराष्ट्र से लौटे थे। वहीं इसके बाद जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 107 हो गई है। सभी लोगों को मुनिकीरेती में आइसोलेट किया गया है।

यहां मिला एक कोरोना संदिग्ध

वहीं जानकारी मिली है कि प्रतापनगर क्षेत्र के भदूरा पट्टी के मजखेत गॉव में मुंबई से लौटे एक लड़के में कोरोना के संदिग्ध लक्षण दिखने से उसे एम्बुलेंस से नई टिहरी ले जाया गया है।

यहां मिले इतने मरीज

देहरादून में 15 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है तो वहीं रुद्रप्रयाग में 14, टिहरी में 6, चमोली 2, अल्मोड़ा में 5, चंपावत में 2 हरिद्वार में 1, पौड़ी में 1 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1200 के करीब 1199 तक पहुंच गई है। वहीं कई सैंपल टेस्ट के लिए गए हैं जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here