टिहरी : ससुराल से लापता महिला का बैग त्रिवेणी घाट से बरामद, मिला सुसाइड नोट

टिहरी गढ़वाल में भी लगातार अपराध का ग्राफ उपर जा रहा है। टिहरी से अब तक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिसमे बेटियां दहेज लोभियों की भेंट चढ़ गई। बता दें कि ताजा मामला घनसाली से एक विवाहिता के लापता होने का है। जिसका सामान और एक सुसाइड नोट ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट से पुलिस को बरामद हुआ है जिससे परिवार समेत पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं घनसाली और ऋषिकेश पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर महिला कहां है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार त्रिवेणी घाट में जो महिला के नाम का सुसाइड नोट में मिला है उसमे विवाहिता ने सुसरालवालों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाया है और मौत का जिम्मेदारी उन्ही को बताया है। पुलिस त्रिवेणी घाट के आस पास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

आपको बता दें कि घनसाली के ग्राम तुंग पोस्ट बाजियाल गांव निवासी मंजू पंवार (24 वर्ष) पत्नी दीपक बुधवार की सुबह करीब 6 बजे से घर से लापता है। विवाहिता के पति का कहना है कि उसने पत्नी की तलाश की लेकिन पता नहीं लगने पर पुलिस में गुमशदी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने महिला के फोन को सर्विलांस पर लगाया था। जिसकी मदद से पुलिस जांच में महिला के मोबाइल लोकेशन गुरुवार की सुबह करीब 6:30 बजे त्रिवेणी घाट चौकी क्षेत्र में गंगा तट स्थित नाव घाट पर मिली।इसकी सूचना परिजनों को दी गई है।

पुलिस को त्रिवेणी घाट से महिला का बैग मिला है जिसके अंदर एक डायरी में सुसाइड नोट बरामद हुआ है। त्रिवेणी घाट चौकी पुलिस महिला की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि मंजू ने डायरी में सुसाइड नोट सहित काफी बातें लिखी हैं। जिसमें लिखा है कि शादी के बाद बच्चा ना होने पर उसकी सास और पति उसे ताना देते थे। मैं सब को छोड़ कर जा रही हूं। पुलिस ने महिला की तलाश शुरु कर दी है। एसडीआरएफ द्वारा गंगा में सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस आशंका जता रही है कि कहीं मंजू ने नदी में छलांग तो नहीं लगा दी। त्रिवेणी घाट में मंजू की मां, चाचा सहित परिवार के कई लोग मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here