टिहरी : चुनाव से पहले बढ़ा अवैध शराब का कारोबार, 54 पेटी शराब के साथ 2 गिरफ्तार

टिहरी : पंचायत चुनाव से पहले अवैध शराब का कारोबार फलने फूलने लगा है. वोटरों को लुभाने के लिए शराब का सहारा लेना कोई नई बात नहीं है लेकिन इस आ़ड़ में कानून हाथ में लेकर अपराध किया जा रहा है. लेकिन पुलिस की भी इन नशे के सौदागरों पर पैनी नजर है औऱ ऐसे आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह चैकिंग अभियान चला रही है. जिसके तहत लम्बगावं पुलिस को सफलता हाथ लगी.

 दरअसल टिहरी एसएसपी के निर्देश पर जनपद में असामाजिक, अराजक तत्वों तथा मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले व्यक्तियों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे. अभियान के अन्तर्गत बीते दिन 15 सितंबर की रात को पुलिस उपाधीक्षक के निर्देश में थाना लंबगांव पुलिस ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिप्रेक्ष्य में रात में चेकिंग की. वहीं मुखबिर की सूचना पर पुलिस नेे संदिग्ध व्यक्ति वाहन व मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया साथ ही उनके पास से 54 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की.

आरोपी वाहन (टाटा 407 ट्रक रजिस्ट्रेशन न0 UK09CA1857) से शराब की खेप ले जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. थाना लंबगांव पर मु0अ0सँ0:26/2019 धारा: 60/72 आबकारी अधिनियम पंजीकृत कर अभियुक्तों के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

आरोपियों का नाम पता 

(1) नवीन सिंह पुत्र प्रेम सिंह नि0 ग्राम दींन गाँव पट्टी उपलि रमौली थाना लंबगांव।
(2) कृष्णा सिंह पुत्र नैंन सिंह निवासी उपरोक्त।

पुलिस टीम:
(1) Hcp सुरेश ख़ुगसाल
(2) कानि0 मनोज फ़र्त्याल
(३) कानि0 धन सिंह
(४) कानि0 ओमप्रकाश पंचोला थाना लंबगांव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here