‘ठहरा’ और ‘बल’ ने किया देहरादून के सभी सिनेमाघरों को हाऊसफुल…पढ़िए

देहरादून : बत्ती गुल, मीटर चालू फिल्म शुक्रवार को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म की शूटिंग टिहरी, ऋषिकेश और दून में होने के कारण स्थानीय लोगों में इसे लेकर काफी उत्साह देखने को मिला। इसमें उत्तराखंड की झलक देखकर दर्शक काफी खुश नजर आए। दून के सभी सिनेमाघरों में पहले दिन हाउसफुल शो रहा।

दर्शक इसे इस साल की सबसे एंटरटेनिंग फिल्म के रूप में देख रहे हैं। श्री नारायण सिंह की ओर से निर्देशित फिल्म में शाहिद कपूर ने सुशील कुमार पंत उर्फ एसके और श्रद्धा कपूर ने ललिता नौटियाल का किरदार निभाया है।

शाहिद फिल्म में वकील की भूमिका निभा रहे हैं, फिल्म कंपनी के भ्रष्टाचार को दिखाया गया 

फिल्म की कहानी में बिजली देने वाली कंपनी के भ्रष्टाचार को दिखाया गया है। शाहिद फिल्म में वकील की भूमिका निभा रहे है। जबकि श्रद्धा फैशन डिजाइनर है। एसके का दोस्त सुंदर लोन लेकर प्रिंटिंग प्रेस खोलता है। उसका बिजली का बिल 54 लाख रुपये आ जाता है। वह बिजली विभाग के चक्कर काटता रहता है, लेकिन कोई हल नहीं निकलता।

दून के सभी सिनेमाघरों में दर्शकों की अच्छी भीड़ देखने को मिली

फिल्म में तीनों किरदारों के बीच प्रेम त्रिकोण को रोचक तरीके से पेश किया गया है। दून के सभी सिनेमाघरों में दर्शकों की अच्छी भीड़ देखने को मिली। दोपहर से शाम तक के शो हाउसफुल रहे। सिल्वर सिटी में फिल्म के छह शो दिखाए गए। इनमें सुबह से शाम तक के सभी शो हाउसफुल रहे।

वहीं स्थानीय लहजा लाने के लिए कुमाऊंनी और गढ़वाली शब्दों का प्रयोग किया गया है। लेकिन, ‘ठहरा’ और ‘बल’ के हद से ज्यादा प्रयोग के चलते कई जगह संवाद कमजोर नजर आते हैं।

लोगों ने पहले से ही ऑनलाइन टिकट बुक कर लिए थे

सिनेमा मैनेजर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि दोपहर के दोनों शो हाउसफुल रहे। लोगों ने पहले से ही ऑनलाइन टिकट बुक कर लिए थे। वहीं पैसिफिक, क्रॉस रोड, बिग सिनेमा, ग्लिट्ज में भी लोगों ने दोस्तों और परिवार के साथ फिल्म का लुत्फ उठाया। स्थानीय लहजा लाने के लिए ‘ठहरा’ और ‘बल’ का हद से ज्यादा प्रयोग फिल्म की कहानी में आम आदमी के मुद्दे को उठाया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here