सुशांत के घर अक्सर आते थे तांत्रिक, रिया सबको भेज देती थी घर से बाहर, दी थी धमकी : सुशांत की बहन

सुशांत की मत के बाद से लेकर अब तक कई खुलासे एक के बाद एक हो रहे हैं. अब सुशांत की बहन ने बिहार पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं जो कि सुशांत की मौत के बाद पुलिस के साथ कमरे में मौजूद थी। खुलासा किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर अक्सर तांत्रिक आते थे। भूत-प्रेत की चर्चा भी होती थी। जिस वक्त तांत्रिक आते थे उस वक्त रिया घर के सभी कर्मियों को बाहर भेज दिया करती थीं। घर में पूजा-पाठ और हवन होते थे। इसकी सूचना उनके घर के कर्मियों ने सुशांत के परिजनों को भी दी थी। आपको बता दें कि भूत-प्रेत से जुड़ी बातों का जिक्र सुशांत के पिता ने दर्ज एफआईआर में भी किया था। उन्होंने लिखा था कि रिया ने आत्मा और भूत की बात कहकर उनका पहला घर छुड़वा दिया था और रहने के लिये सुशांत को दूसरी जगह ले गयी थीं।

लैपटॉप में हो सकते हैं कई राज- बहन

खुलासा किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के बीच 8 जून को काफी झगड़ा हुआ था। रिया सुशांत को अपने कब्जे में रखती थी और रखना चाहती थी। उसे धमकी देेती थी कि उसके पागलपन की बात को मीडिया को बता देगी और उसे काम नहीं मिलेगा। सुशांत के पिता ने एफआईआर में इन सब बातों का आरोप भी लगाया है। कहा कि रिया घर छोड़ते वक्त सुशांत का लैपटॉप, कैश, गहने और कार्ड्स ले गई थी। आरोप है कि जो लैपटॉप रिया लेकर गई है उसमे कई राज हो सकते हैं।

रिया ने मेडिकल रिपोर्ट लीक कर सुशांत को बर्बाद करने की धमकी दी-बहन

दरअसल, पटना पुलिस की विशेष टीम को सुशांत की बहन ने अपने बयान में यह जानकारियां दी हैं। उन्होंने कहा कि रिया हमेशा सुशांत को ब्लैकमेल करती थी। भाई को तनाव में देखकर वह 9 से लेकर 12 जून तक सुशांत के घर में रही थीं। सुशांत ने उनसे कई बातें भी साझा कीं। सुशांत ने बताया था कि रिया ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट लीक कर उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी है। इस बात को लेकर वे काफी परेशान थे। हालांकि उन्होंने भाई को काफी समझाया और तनाव नहीं लेने की सलाह भी दी थी। मगर पारिवारिक कारणों के कारण 12 जून के बाद वह मुंबई स्थित अपने घर लौट आई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here