विधायकों को निर्देश, जनता के बीच ले जाएं सर्जिकल स्ट्राइक और अटल आयुष्मान योजना का मुद्दा

देहरादून : चुनाव आयोग द्वारा जहां एक ओऱ जहां लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है तो वहीं भाजपा पांचों सीटों पर जीत हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है. बीते दिन भाजपा ने संचालन समिति की बैठक आयोजित की और लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार की तो वहीं आज भाजपा ने विधायक दल की बैठक आयोजित की.

इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भाजपा विधायकों में जोश भरने का काम किया. इस दौरान अजय भट्ट ने सर्जिकल स्ट्राइक और अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना को जनता के बीच ले जाने के निर्देश विधायकों को दिए.

अजय भट्ट ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाए. उन्होंने कहा कि इस समय माहौल भाजपा के पक्ष में है तो जनता से संवाद कर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया जाए.

गौर हो की 2016 में उरी हमले में हमने कई जवान खोए. आतंकियों ने कैंप में घुसकर सोते हुए जवानों को छलनी किया जिसका बदला हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक से लिए औऱ फिर 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले का बदला वायुसेना ने एयर स्ट्राइक से लिया…इस कार्रवाही औऱ फैसले से पीएम मोदी की खूब वाह-वाही हुई…सरकार औऱ सेना की इस कार्रवाही को जनता ने खूब सराहा…और इसी मुद्दे को लेकर भाजपा अब जनता के बीच अपनी छाप औऱ जीत हासिल करना चाहतीहै.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here