तापसी पन्‍नू ने नैनीताल की वादियों में बहन और क्रू मेंबर के साथ मनाया अपना 34वां बर्थडे

नैनीताल : तापसी पन्नू इन दिनों नैनीताल की वादियों में अपनी फिल्म ब्लर की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इस बीच बीते दिन 1 अगस्त को तापसी पन्नू ने अपना 34वां जन्मदिन भी मनाया। प्रकृति के बीच रामगढ़ में बहन शगुन पन्नू और अन्य कलाकारों के साथ देर शाम उन्होंने केक काटा और पूरे ग्रुप को पार्टी दी। साथ ही तापसी ने जन्मदिन की फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर की।

आपको बता दें कि पिछले दो सप्ताह से तापसी नैनीताल में है और शूटिंग कर रही हैं। इन दिनों रामगढ़ क्षेत्र में फिल्म के सीन फिल्माए जा रहे हैं, जहां अगले एक हफ्ते तक शूटिंग की जाएगी। इसलिए तापसी अभी रामगढ़ में ही हैं। उन्होंने बताया कि जन्मदिन होने के कारण सुबह से ही तापसी बेहद व्यस्त नजर आईं। दिनभर शूटिंग के बीच भी कई बार उन्हें शुभचिंतकों के फोन आते रहे।

तापसी जन्मदिन के मौके पर खासी उत्साहित दिखी। इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें जीवन के नए साल की उम्मीदों को लेकर कुछ लाइनें भी लिखीं। उन्होंने लिखा है कि पिछला हफ्ता कठिन था, मुश्किल, टेस्टिंग वाला रहा है, लेकिन इस सूर्योदय और इस नए साल के साथ मैं फिर से यह देखने की ताकत जुटाऊंगी कि मेरे लिए जीवन मे क्या है…। उन्होंने और लिखा है कि ‘उठो तो ऐसे उठो कि फक्र बुलंद को, झुको तो ऐसे झुको बंदगी भी नाज करे। तापसी की इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर कमेंट किए और बर्थ डे की बधाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here