नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, 3 महीने की थी गर्भवती, पति पर हत्या का आरोप

उधम सिंह नगर जनपद के नानकमत्ता थाना क्षेत्र के ग्राम बिडोरा मझोला में एक नवविवाहिता द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। नवविवाहिता पंखे से लटकी मिली थी। ससुराल वालों ने बहू द्वारा आत्महत्या करने की बात कही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं तहसीलदार ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। मृतका 3 महीने की गर्भवती थी।

पति पर हत्या  का आरोप

वहीं मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के पति मोहम्मद समद को थाने में बैठाया। अभी तक मृतका के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। आज नानकमत्ता थाना क्षेत्र के बिडोरा मझोला ग्राम निवासी मोहम्मद समद की पत्नी ताजिम ने घर में दुपट्टे से फांसी लगा ली।

बहू के सहारे पंखे से लटकी मिली-सास

सूचना पर पहुंची नानकमत्ता पुलिस को मृतका की सास आशिया ने बताया कि उसका बेटा सुबह अमरूद का ठेला लगाने सितारगंज चला गया। कुछ देर बाद उसने अपनी बहू ताजिम को आवाज दी लेकिन कोई आवाज नहीं आई। उसने अपने बेटे को फोन कर बुलाया। जब जबरन दरवाजा खोला तो देखा उसकी बहू के सहारे पंखे से लटकी मिली। पुलिस ने लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं तहसीलदार युसूफ अली ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

8 महीने पहले हुई थी शादी

जानकारी मिली है कि मृतका खटीमा के राजीव नगर की रहने वाली थी। और 8 महीने पहले ही उसका मोहम्मद समद से निकाह हुआ था। और वह 3 महीने की गर्भभवती भी थी। वही मौके पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने अपनी पुत्री के पति और सास पर अपनी पुत्री की हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने एहतियातन मृतका के पति मोहम्मद समद को पकड़ कर थाने में बैठा दिया है अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here