स्वामी शिवानंद ने लगाया जिलाधिकारी दीपक रावत पर गंभीर आरोप

हरिद्वार- गंगा में खनन को पूरी तरह बंद रखने की मांग को लेकर जलव्रत पर अड़े स्वामी शिवानंद ने जिला प्रशासन पर आरोप की झड़ी लगा दी है। मातृसदन  प्रमुख स्वामी शिवानंद ने हरिद्वार जिलाधिकारी को ही आरोपों में लपेट लिया है।

स्वामी ने डीएम दीपक रावत पर गंभीर आरोप जड़ते हुए कहा कि, दीपक रावत गृह मन्त्री श्री राजनाथ सी सिंह जी के संबंधी हैं और इस बात का उनको इतना गुरुर है कि वे गैरकानूनी कार्यों को भी करने से नहीं हिचक रहे हैं। गंगा जी में आज भी खनन चल है रहा है।

गौरतलब है कि मातृसदन में स्वामी शिवानंद के तप को आज एक हफ्ता हो गया है जबकि जल-व्रत को पांचवा दिन। प्रशासन स्वामी के जलव्रत तुड़वाने के लिए कई तरीके अपना चुका है। जिनमें आश्रम में प्रवेश के लिए ताला तोड़ने से लेकर दरवाजा काटने तक शामिल हैं।

वहीं मातृसदन के कुछ अनुयायी जिलाधिकारी दफ्तर में धरना दे रहे हैं। मातृसदन ने अपने फेसबुक पेज पर भी जिलाधिकारी दीपक रावत पर आरोप दागे हैं। फेसबुक वॉल पर लिखा गया है कि,

खग जाने खग ही की भाषा ।
शांति पूर्ण तपस्या को आसुरी प्रवृति से समाप्त करने की योजना। ऐसे परिस्थिति में मातृ सदन के कुछ अनुयायी DM आवास पर धरना दे रहे हैं, इस D M की योग्यता ऐसी है कि एक पत्र भी लिखना नही जानता, राजनाथ सिंह के सम्बन्धी होने के नाते हरिद्वार का जिलाधिकारी बन गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here