फफक-फफक कर रो पड़े सुशांत के अंकल, बोले- उसकी हत्या की गई है!

सुशांत की मौत का सदमा सबको लगा। राजनैतिक गलियारों से लेकर पूरे बॉलीवुड और उनके देश भर के फैंस में शोक की लहर है। वहीं कोई भी इसे सुसाइड नहीं बल्कि हत्या मान रहा है। फैंस ने भी इसकी सीबीआई जांच की मांग की है। सुशांत के पिता बेसुध हैं और  उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है। वो किसी से बात तक नहीं कर रहे। बहनें सदमें में हैं कि उनका लाडला भाई आखिर ये कदम कैसे उठा गया। कभी किसी से कुछ जिक्र नहीं किया।

वहीं सुशांत के मामा आरसी सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता बल्कि उशकी हत्या हुई है। उन्होंने सरकार से CBI जांच कराने की मांग की है। सुशांत के मामा ने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले सुशांत के मैनेजर ने आत्महत्या की थी, लेकिन उनकी भी हत्या हुई थी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में एक राष्ट्रवादी आदमी की हत्या हो गई।

सुशांत के अंकल ने कहा कि राजपूत महासभा मांग करती है कि इसकी न्यायिक जांच हो, सीबीआई से जांच हो। हाल ही में उनके मैनेजर ने आत्महत्या किया, जिसके बाद उन पर भारी दबाव था। सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने आगे कहा कि वो ऐसे दिलेर व्यक्ति थे कि वो आत्महत्या नहीं कर सकते हैं, इसलिए इस मामले की जांच होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here