सुशांत को थी अंतरिक्ष में काफी दिलचस्पी, खरीदा था टेलीस्कोप, अपने हाथों से सजाया था आशियाना

रविवार को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित घर में कमरे में पंखे में एक हरे कपड़े के सहारे लटका मिला। नौकर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर सुन सब सन्न रह गए। सुशांक के साथ काम कर चुके एक्टर्स को यकीन नहीं हुआ कि सुशांत ने सुसाइड कर लिया है। धीरे धीरे टीवी पर पूरे देश को इसकी खबर लगी और फैंस शोक में डूब गए। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्की राजनैतिक गलियारों में भी हलचल मच गई।

सुशांत सिंह राजपूत का घर

घर को अपने हाथों से सजाया था

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सारे एवीडेंस लिए और छानबीन में जुटी है। घरवाले और सुशांत के दोस्त इस प्लांड मर्डर करार दे रहे है और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं सुशांत के घर की तस्वीरे वायरल हो रही है जिसे उन्होंने अपने हाथों से सजाया था।

सुशांत सिंह राजपूत का घर

आलीशान घर लेने का हमेशा से था सपना

वहीं इस बीच सुशांत को लेकर कई बातें और यादें ताजा की जा ही है। उन्हे फैंस उनको याद कर रहे हैं और अभी भी गम में हैं औऱ एक ही सवाल कर रहे हैं कि सुशांत आखिर तुमने ऐसा क्यों किया। सुशांत को अपना आशियाना लेना का सपना काफी पहले से था जब वो छोटे पर्दे पर काम करते थे। पवित्र रिश्ता में मानव की आई का किरदार निभाने वाली एक्टर ने बताया कि सुशांत हमेशा कहता था कि आई मुझे अपना आलीशान घर लेना है…2 करोड़ का..तब उन्होंने कहा था कि अभी इतना महंगा घर कहां से लेगा तो सुशांत ने कहा था वो एक दिन जरुर अपना आलीशान घर लेगा।

सुशांत सिंह राजपूत को आसमान और तारे देखने का बहुत शौक था

जानकारी मिली है कि सुशांत सिंह राजपूत को आसमान और तारे देखने का बहुत शौक था। उनके घर में एक ऐसा कमरा भी था जहां उन्होंने एक टेलीस्कोप रखा था। जिसके जरिए वो गैलेक्सी देखने की कोशिश करते थे। सुशांत को अंतरिक्ष में काफी दिलचस्पी थी। जिसके लिए उन्होंने टेलीस्कोप भी खरीदा था। साथ ही उन्ने किताबें पढ़ने का शोक था। उन्होंने अपने आशियाने को खुद सजाया था। आलीशान घर लेना हमेशा से उनका सपना था और उस घर को सजाने का भी।

एक गिटार और यहां खड़े होकर पीते थे चाय-कॉफी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here