इन-इन एक्ट्रेस के साथ रहा सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर…पढ़िए

मशहूर एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनका सव उनके घर के पंखे से लटका मिला। जानकारी मिली है कि वो 6 महीने से तनाव में थे और बीती रात उनके साथ दोस्त थे। नौकर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आपको बता दें कि बीते दिन सुशांत की एक्स मैनेजर ने भी 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है।

वहीं आपको बता दें कि डांस से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने पवित्र रिश्ता से पहचान कमाई और इसके बाद वो लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन शिप में आए जो कुछ समय तक चला। इसके बाद सुशांत ने बुलंदियों को छुआ और अपनी एक्टिंग से लोगों को दिवाना बनाया। आइये आपको बताते हैं कि उनका नाम किस किस से जुडा़य़।

अंकिता लोखंडे के साथ रहा सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर: 

सुशांत सिंह राजपूत को ‘पवित्र रिश्ता’ टीवी शो से काफी पहचान मिली. इस शो में अंकिता लोखंडे संग उनकी जोड़ी बनी. टीवी शो के साथ साथ निजी जिंदगी में भी ये जोड़ी बेहद करीब आ गई थी. सुशांत और अंकिता के अफेयर की खबरों से हर कोई वाकिफ था. 5 साल चले इस लंबे रिश्ते का ब्रेकअप हो गया. सुशांत सिंह राजपूत ने इस टीवी शो के बाद बॉलीवुड  इंडस्ट्री में कदम रख लिया और यहां से ही दोनों के बीच दूरियों की खबरें आने लगी. खबरें तो ये भी आई कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप के पीछे कृति सेनन का हाथ है.

कृति सेनन के साथ आईं सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की खबर:

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राबता’ तो फ्लॉप रही लेकिन ये जोड़ी जरूर हिट हो गई. फिल्म के दौरान से ही कृति और सुशांत के अफेयर की खबरें आनी शूरू हो गई थीं. हालांकि इस रिश्ता ने बहुत जल्द दम तोड़ दिया और फिर इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगीं. हालांकि इन दोनों ने ही कभी अपने अफेयर की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया.

रिया चक्रवर्ती संग भी जुड़ा नाम

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की खबरें उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती संग खूब आ रही थीं. खबरें आ रही थीं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. इवेंट से लेकर कई मौके पर दोनों की ये जोड़ी साथ ही देखे जाने लगी. रिया फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रही थीं जिसके चलते वो शादी को टाल रही थीं. इनके भी अफेयर की खबर में कितनी सच्चाई थी इस बात की तो हमे पुख्ता जानकारी नहीं लेकिन रिया के साथ सुशांत के अफेयर की हर किसी ने चर्चा की.

सारा अली खान

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की सारा अली खान के साथ केदारनाथ मूवी आई थी। केदारनाथ फिल्म में कुछ सीन्स को लेकर विरोध हुआ और फिल्म कई जगह रिलीज नहीं हुई थी। इस दौरान सुशांत की अफेयर की खबर साला अली खान के साथ आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here