सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला : करण-सलमान,एकता कपूर समेत 8 लोगों पर केस दर्ज

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद देशभर के लोगों में और कई छोटे और बड़े पर्दे के अभिनेताओं में रोष है। लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। साथ ही सलमान और करण जौहर की फिल्म का बहिष्कार करने की सबसे अपील कर रहे हैं।

करण जोहर औऱ सलमान समेत 8 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं इस बीच बड़ी खबर है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और अभिनेता सलमान खान सहित आठ लोगों पर केस दर्ज हुआ है। ये केस बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज किया गया है. वकील सुधीर ओझा ने इन सभी कलाकारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दर्ज किया है।

सुशांत सिंह राजपूत को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था-वकील

ANI से बातचीत में वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा कि मेरी शिकायत में आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था. उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं. सुशांत के आसपास ऐसे हालात पैदा किए गए कि वे सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए.

बॉलीवुड के कुछ सितारे और लोगों ने उनके आत्महत्या को फिल्म इंडस्ट्री द्वारा शोषण करने की वजह से करना बताया। पोस्टमॉर्टेम में भी खुलासा हुआ कि वो तनाव में थे और दम घुटने से उनकी मौत हुई है। कई सितारों ने आरोप लगाया कि उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया था। इन सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री पर भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगाए और कहा कि सुशांत सिंह राजपूत इसी का शिकार थे। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपना एक वीडियो जारी कर फिल्म इंडस्ट्री पर गंभीर आरोप लगाए थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here