सुसाइड से 3 दिन पहले ही सुशांत ने दी थी स्टाफ को सैलरी, कहा था-रख लो आगे नहीं दे पाएंगे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे न सिर्फ बॉलीवुड नगरी में बल्कि राजनैतिक गलियारों में भी शोक की लहर है। जानकारी मिली कि सुशांत तनाव में थे और 6 महीने से दवाइयां खा रहे थे।

नाराज फैंस ने की सीबीआई जांच की मांग

वहीं अब उनके फैंस और अन्य लोग बॉलीवुड समेत सलमान, करण जोहर और कई निर्माता निर्देशकों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। फैंस में रोष है। उनके फैंस और अन्य सलमान-शाहरुख समेत कई निर्देशक-निर्माताओं और कई अन्य बॉलीवुड के लोगों से नाराज हैं। लोगों ने सुशांत की मौत को सुसाइड ने बताकर इसे हत्या करार दिया और सीबीआई जांच की मांग की है। साथ ही सलमान, करनण जोहर समेत 8 लोगों के खिलाफ बिहार में एक  वकील ने मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

स्टाफ को दे दी थी सैलरी

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक  पुलिस के एक सोर्स का कहना है कि एक्टर ने सुसाइड से तीन दिन पहले सभी की पूरी सैलेरी दे दी थी। सुशांत ने यह भी कहा था कि वह रख लें क्योंकि आगे वह उन्हें सैलेरी नहीं दे पाएंगे।

वेब सीरीज को लेकर एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के सम्पर्क में थेे सुशांत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत एक वेब सीरीज को लेकर अपनी एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के सम्पर्क में थे। हालांकि पुलिस को अभी कोई सबूत हाथ नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि सुशांत और दिशा की बात मार्च में आखिरी बार हुई थी वो भी व्हॉट्सऐप के जरिए।

एक और जहां लोग संजय लीला भंसाली पर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं खबर है कि सुशांत को भंसाली ने चार फिल्में ऑफर की थीं। एक नजदीकी सोर्स ने बताया कि भंसाली और सुशांत एक दूसरे को काफी पसंद करते थे। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सोर्स ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोग सुशांत के निधन पर शोक जता रहे हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि संजय और सुशांत के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी। दोनों ही एक-दूसरे को बेहद पसंद करते थे। बल्कि, दोनों चार बार काम करने वाले थे, जो कि कार्ड्स पर लिखा था। लेकिन डेट्स मैच न होने के कारण चीजें ठीक नहीं बैठीं। संजय पर जब जयपुर में अटैक हुआ था तो सुशांत ने उनका स्टैंड लिया था। अपने नाम के आगे से राजपूत हटा दिया था, जो कि संजय को सपोर्ट करते हुए उन्होंने ऐसा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here