उत्तराखंड में भी सुशांत केस की आंच, कंगना के सपोर्ट में ‘उतरन’ सीरियल की एक्टर श्रेया

उधमसिंह नगर : सुशांत राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में महासंग्राम छिड़ा हुआ है और एक के बाद एक बयान बाजी का दौर शुरू हो गया। बॉलीवुड में बड़े ड्रग्स एंगल का पर्दाफाश हुआ है जिसमे कई बड़े निर्माता, निर्देशक औऱ स्टार्स का नाम सामने आया है। वहीं इसके बाद संसद में जया बच्चन के जिस थाली में खाने और छेद कर देने वाले बयान ने एक्टर्स को मैदान में आने पर मजबूर होना पड़ा है। तो वहीं प्रचलित सीरियल उतरन की एक्टर श्रेया चावला ने जया बच्चन के बयान को अपनी पब्लिसिटी स्टंड बताया है और बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ हो रही कार्रवाही को सही ठहराया है।

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर किच्छा में हुआ श्रेया का जन्म

आपको बता दें श्रेया का जन्म उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर किच्छा में हुआ है। अपनी पढ़ाई के दौरान 2014 में बॉलीवुड में कदम रखा था। श्रेया का जन्म 1996 में किच्छा उत्तराखंड में हुआ था, उनका हमेशा से सपना था कि वह अपने स्कूल के दिनों से ही एक अभिनेत्री बन जाए, उन्होंने किच्छा से अपनी स्कूली पढ़ाई की थी और सह-प्रतिक्रिया के माध्यम से अपनी स्नातक की पढ़ाई की थी जब वह मुंबई में आई थीं। अपने करियर को शुरू करने और संपर्क बनाने के लिए उसके लिए कठिन था, इसलिए उसने एक कास्टिंग एजेंसी में नौकरी करना शुरू कर दिया और नौकरी के बीच में ऑडिशन के लिए जाने के लिए या जब भी उसे ब्रेक मिला। बाद में उसने नौकरी छोड़ दी और करियर पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित किया और वह बिग बॉस के साथ दिखाई दी। एक फिल्म नामांकित डर्टी बॉस में प्रसिद्धि जसलीन मथारू ने बाद में यूटर्न धारावाहिक में एक कैमियो किया। वह मिस इंडिया ऑडिशन के लिए चली गई और चयनित भी हो गई, लेकिन कुछ दस्तावेजों के मुद्दे के कारण वह अपने सपने को पूरा नहीं कर पाई। और उसने प्रिंट्स और रैंप एंकरिंग की वेब सीरीज़ में भाग लिया, जिसमें उसने ब्यूटीपार्लर में भाग लिया था।

एक बयान में श्रेया चावला ने कहा कि जया बच्चन का बयान सुनकर उनको बहुत बुरा लगा है। यह एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसमें बहुत से लोगों की रोजी रोटी चलती है। श्रेया कंगना रनौत के सपोर्ट में बोलीं और कहा कि उन्होंने जो किया ठीक किया. ड्रग्स माफिया को कहा है जो कि सही है जया बच्चन जी ने संसद में बयान बाजी एक पब्लिसिटी स्टंट है जो कि गलत है।

दूसरे बयान में श्रेया ने कहा है अब लोग बहती गंगा में हाथ धो रहें हैं मुद्दा क्या था और कहा जा पहुंचे हैं उसके लिए कोई कुछ नही बोल रहा है सभी अपनी पब्लिसिटी के लिए हाई लाइट हो रहें है ये कभी सुलझेंगे नही ऐसा ही चलता रहेगा।

श्रेया चावला ने कहा की सभी का पॉइंट ऑफ यू एक ही है ड्रग्स। यह भी यही कहना चाहेंगे कि ड्रग्स कहीं भी हो किसी भी जगह या किसी भी जगत में हो वह गलत है वह इस मुद्दे पर कंगना रणावत के साथ है । जितने भी लोग ड्रग्स लेते है उनका क्या हाल होता है आप खुद देख ले कि सुशांत ने सुसाइड कर लिया है ना जाने कितने लोग ऐसा करते होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here