सूरत हादसा : आज ही उठी अर्थी और आज ही आया 12वीं का रिजल्ट, अच्छे नंबरों से पास

सूरत के तक्षशिला आर्केड के कोचिंग सेंटर में लगी भीषण आग में 20 छात्रों की जान चली गयी. जिनमें केवदिया यशवी दिनेशभाई, वर्षानी मानसी परवीनभाई और सुरानी हस्ती हितेशभाई का नाम भी शामिल हैं. इससे भी ज्यादा दुख की बात ये है कि आज ही तीनों छात्राओं की अर्थी उठी और जिसका वो परीक्षा के बाद से इंतजार कर रही थी यानी की आज ही तीनों का कक्षा 12वीं का रिजल्ट भी आया.

आपको बता दें कि आज ही गुजरात बोर्ड ने कक्षा 12वीं का रिजल्ट घोषित किया है. जिसमें तीनों छात्राओं ने अच्छे नंबर से परीक्षा में सफलता हासिल की है. वहीं जहां आज के दिन उनके परिवार में खुशियों का माहौल होना था जबकि माता- पिता सहित पूरा शहर और राज्य शोक में डूबा हुआ है. जिनका दर्द हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते. वहीं आज हादसे में मारे गए छात्र-छात्राओं का अंतिम संस्कार किया गया इस दौरान पूरा शहर रोया…

तीनों लडकियां 12वीं में कॉमर्स स्ट्रीम की थीं छात्राएं 

बता दें कि ये तीनों लडकियां 12वीं में कॉमर्स स्ट्रीम की छात्रा थीं. जिसके साथ ही वह तक्षशिला आर्केड के कोचिंग सेंटर में फाइन आर्ट्स में ट्युशन क्लास लेने जाती थीं. हादसे के दौरान तीनों वहीं मौजूद थी. तीनों का आज 12वीं का रिजल्ट आया है जिसमें तीनो पास हो गई हैं लेकिन अफसोस वो आज इस दुनिया में नहीं हैं.

इतने नंबरों से पास तीनों छात्राएं

आपको बता दें कि केवदिया यशवी दिनेशभाई ने 67.75 प्रतिशत मार्क्स हासिल किए हैं जबकि मानसी ने कक्षा 12वीं में 52.03 प्रतिशत मार्क्स हासिल किए और वहीं सुरानी हस्ती हितेशभाई  ने 69.39 प्रतिशत मार्क्स हासिल किए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here