उत्तराखंड बोर्ड : सुरभि गहतोड़ी ने हासिल की तीसरी रैंक, पाना चाहती हैं ये मुकाम

उधम सिंह नगर : उत्तराखंड बोर्ड हाई स्कूल रिजल्ट में इस बार भी बेटियों ने ही बाजी मारी है. उधम सिंह नगर के सितारगंज सरस्वती विद्या मंदिर की सुरभि गहतोड़ी ने प्रदेशभर में तीसरा स्थान हासिल किया है. सुरभि ने सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और शिक्षकों को दिया. हाई स्कूल टॉपर सुरभि ने 98.40 प्रतिशत अंकों के साथ मेरिट लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है.. सुरभि गहतोड़ी ने बताया कि वो आगे पढ़ाई कर भविष्य में इंजीनियर बनना चाहती हैं. सुरभि ने  बताया कि वो हाई स्कूल परीक्षा परिणामों से बहुत खुश हैं.

सुरभि ने कहा कि ये सफलता उसने महज चार से पांच घंटे रोजाना पढ़कर हासिल किया है. सुरभि ने दूसरे स्टूडेंट्स को बोर्ड एग्जाम में अच्छे मार्क्स लाने के लिए टिप्स भी दिए. उन्होंने बताया कि रेगुलर स्टडी काफी ज्यादा जरूरी है, जिससे सब्जेक्ट पर पकड़ अच्छी बनी रहती है.

सुरभि के पिता ने बेटी की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनकी तमन्ना है कि बेटी आगे भी चलकर इसी तरह से देश व प्रदेश में उनका नाम रोशन करे. इस दौरान टॉपर सुरभि के शिक्षकों ने बताया कि वो बचपन से मेधावी रही हैं. उसकी मेहनत का ही असर है कि प्रदेशभर में उसने उधम सिंह नगर और अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है21

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here