नाबालिग को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पार्षद समेत कइयों पर मुकदमा

देहरादून :  निर्दलीय पार्षद समेत आठ लोगों के खिलाफ एक नाबालिग को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. जिसके तहत ऋषिकेश कोतवाली में इन सभी के खिलाफ पीड़ित पक्ष की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है.

आपको बता दें बीते 17 दिसंबर 2018 को एक नाबालिग किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद इस मामले में मृतक की भाभी, पत्नी इमाम हसन, निवासी सर्वहारा नगर काले की ढाल, ऋषिकेश ने कोतवाली पुलिस में आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें पार्षद भी शामिल है. जिनका नाम विकास तेवतिया है और इनके साथ आठ लोगों पर उसके देवर को आत्महत्या के लिए उकसाने का गंभीर आरोप लगाया था।

वहीं इस मामले में कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को पार्षद सहित आठ लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने, आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई अन्य धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया था।कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि शिकायतकर्ता की तहरीर के आधार पर पार्षद विकास तेवतिया पुत्र करण सिंह निवासी भरत बिहार ऋषिकेश, मनदीप सिंह पुत्र स्वर्ण सुखविंदर सिंह, अतुल पुत्र रमेश प्रजापति, दीपक पुंडीर पुत्र रघुवीर सिंह पुंडीर, देवेंद्र पुंडीर पुत्र रघुवीर पुंडीर, सुलेख पुत्र पृथ्वी सिंह के खिलाफ मुकदम हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here