Video : दुनिया में शायद ही हो ऐसा हैवान-जल्लाद बाप, बेटी की बेरहमी से पिटाई, वीडियो पत्नी को भेजा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसका पिता उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहा है और बच्ची रहम की भीख मांग रही है. जी हां ये वीडियो सोशल मीडिया पर नैना कुमारी नाम की आईडी से अपलोड किया गया है जिसमें महिला ने बताया कि वो उसकी बच्ची(4 साल) है औऱ उसका पति उसकी बेटी को बेरहमी से पीट रहा है औऱ महिला ने मदद की गुहार लगाई है. इस पोस्ट को लाखों लोगों ने शेयर किया है

जल्लाद की तरह पीटता था बेटी को

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो बिहार की राजधानी पटना का है. जहाँ एक बेरहम बाप रोज़ जल्लाद की तरह अपनी मासूम बच्ची की पिटाई करता था फिर उसका वीडियो बनाकर रोज़ अपनी बीवी को भेजा करता था औऱ उसे साथ आकर रहने को कहता था.

व्यक्ति को पुलिस ने शराब के नशे में किया गिरफ्तार, बच्ची को छुड़ाया

वहीं शादी के 16 सालों तक पति की हैवानियत की शिकार बनी नैना कुमारी ने जब फेसबुक पर मासूम बेटी का पिटता हुआ वीडियो वायरल कर आपबीती लिखी, तब मंगलवार की रात पुलिस ने उसके ससुराल पहुंचकर कार्रवाई की। आरोपित कृष्णा मुक्तिबोध(महिला का पति) को पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया है। उसके चंगुल से बच्ची को भी छुड़ा लिया गया है। वहीं एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि कंकड़बाग थाने की पुलिस छानबीन में जुटी है।

दो बेटियों को लेकर झारखंड गई महिला, तीसरी बेटी पिता के पास रह गई

महिला ने आरोप लगाया कि मामले की शिकायत उसने कंकड़बाग थाने में भी की थी लेकिन पुलिस पैसे लेकर मामला रफा-दफा कर दिया औऱ उसे पति के साथ रहने को मजबूर होना पड़ा. महिला ने बताया कि आठ महीने पहले वह दो बेटियों के साथ भाग कर झारखंड चली गई, लेकिन तीसरी बेटी पति के पास ही छूट गई। उसका पति हर रोज बेटी को पीटता है। मंगलवार की रात 11:15 बजे स्क्रीन शॉट और फेसबुक लिंक एसएसपी गरिमा मलिक को मिला। छानबीन में मामला सही पाया गया। जिसके बाद कार्रवाही की गई.

मगध विश्वविद्यालय में था लेक्चरर, शराब की लत के कारण छोड़ी नौकरी

नैना ने पत‍ि और ससुराल के बारे में बताया क‍ि पति मगध विश्वविद्यालय में लेक्चरर के पद पर कार्यरत था। वह अक्सर शराब पीता था। धीरे-धीरे शराब उसकी कमजोरी हो गई और दो साल पहले उसने नौकरी भी छोड़ दी। इसके बाद से वह घर में रहता है। ससुर रिटायर्ड दारोगा है।

पुलिस जब कृष्णा के घर पहुंची तो वह नशे में धुत्त मिला। बच्ची को कृष्णा के घर से बरामद कर लिया गया। इसकी जानकारी पुलिस ने नैना को भी दी। उसे पटना बुलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here